पत्रकार संगठन राजस्थान मीडिया एशोसिएशन झुंझुनू की बैठक आयोजित

Aanchalik khabre
By Aanchalik khabre
3 Min Read
राजस्थान मीडिया एशोसिएशन की बैठक आयोजित
राजस्थान मीडिया एशोसिएशन की बैठक आयोजित

राजस्थान मीडिया एशोसिएशन झुंझुनू जिला कार्यकारिणी की प्रथम बैठक में प्रदेशाध्यक्ष राकेश ओदिच्य ने शिरकत की।

राजस्थान मीडिया एशोसिएशन झुंझुनू की बैठक सर्किट हाउस में आयोजित की गई। झुंझुनू जिलाध्यक्ष नीरज सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि राजस्थान मीडिया एशोसिएशन झुंझुनू जिला कार्यकारिणी की प्रथम बैठक में प्रदेशाध्यक्ष राकेश ओदिच्य ने शिरकत की।

इनके साथ खबर 7 न्यूज़ चैनल राजस्थान हेड केशव शर्मा और आईबीएन 7 की पूजा कुमारी भी पहुंची। इस अवसर पर संगठन के बारे में और पत्रकारों के सामने वर्तमान समय में आ रही परेशानियों के बारे में विस्तार से चर्चा की गई। प्रदेशाध्यक्ष राकेश ओदिच्य ने सम्बोधित करते हुए कहा कि राजस्थान मीडिया एशोसिएशन, मीडिया एसोसिएशन इंडिया का ही एक भाग है।

राजस्थान मीडिया एशोसिएशन की बैठक
राजस्थान मीडिया एशोसिएशन की बैठक

इसमें भारत के लगभग सभी वरिष्ठ पत्रकार, न्यूज़ एंकर सहीत अन्य मीडिया कर्मी भी जुड़े हुए है। राजस्थान मीडिया एशोसिएशन ने पत्रकारों के हितो को ध्यान में रखते हुए अपने संविधान में ऐसी व्यवस्था की है कि किसी अन्य संगठन से जुड़ा पत्रकार भी हमसे जुड़ सकता है।

हम सभी पत्रकारों को एक परिवार के रूप में देखते है इसलिए अन्य मिडीया संगठन से जुड़ने को लेकर हम पत्रकारों पर कोई प्रतिबंध लागू नहीं करते है साथ ही वर्तमान सन्दर्भ में वैब मिडीया तेजी से फ़ैल रहा है जिसके चलते कुछ शर्तो के साथ हम वैब मिडीया के साथियो को भी साथ जोड़ रहे है।

संगठन द्वारा आगामी समय में किये जाने वाले कार्यकर्मो एवं कार्यकारिणी के विस्तार को लेकर भी चर्चा की गई

इस अवसर पर पत्रकार हितो से जुड़े विभिन्न मामलो पर विस्तार से सामूहिक विचार विमर्श किया गया। इसके साथ ही झुंझुनू में संगठन द्वारा आगामी समय में किये जाने वाले कार्यकर्मो एवं कार्यकारिणी के विस्तार को लेकर भी चर्चा की गई।

वही प्रदेशाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि पत्रकार को किसी भी पहुंचने वाली असामयिक क्षति के लिए पत्रकार के परिवार को आर्थिक सबल प्रदान करने के लिए प्रदेश कार्यकारिणी अपनी तरफ से भी फण्ड की व्यवस्था करेगी, जिसकी अनुशंसा जिलाध्यक्ष द्वारा की जाएगी। साथ ही उन्होंने जिलाध्यक्ष नीरज सैनी को प्रदेश कार्य समिति के लिए भी एक नाम झुंझुनू जिले से भेजने के लिए अधिकृत किया है।

जिलाध्यक्ष नीरज सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि राजस्थान मीडिया एशोसिएशन द्वारा शीघ्र ही प्रदेश स्तर की सदस्यों की सूची जारी की जायेगी जो अब तक प्रदेश के सन्दर्भ में ऐतिहासिक होगी। इस अवसर पर जिला कार्यकारिणी सलाहकार सुनील शर्मा एवं संजय सैनी, महासचिव मनोहर लाल जांगिड़, जिला उपाध्यक्ष फ्यूम कुरैशी, सचिव योगेश शर्मा, पत्रकार कृष्ण स्वामी पत्रकार अफराज अली सहित अन्य पत्रकार गण भी उपस्थित रहे।

चंद्रकांत बंका,  झुंझुनू 

 

See Our Social Media Pages

YouTube:@Aanchalikkhabre

Facebook:@Aanchalikkhabre

 

इसे भी पढ़े – गुड़ा ग्राम के डॉक्टर लोकेश कुमावत का ग्रामीणों द्वारा सम्मान किया गया

Share This Article
Leave a comment