करीब 4500 Student देंगे 27 अक्टूबर को खंड स्तरीय सङक सुरक्षा परीक्षा

Aanchalik khabre
By Aanchalik khabre
3 Min Read
करीब 4500 Student देंगे 27 अक्टूबर को खंड स्तरीय सङक सुरक्षा परीक्षा
खंड स्तरीय सङक सुरक्षा परीक्षा

खंड स्तरीय सङक सुरक्षा परीक्षा जिले के 6 खंडो के 6 स्कूलों में होगी

पुलिस महानिरीक्षक यातायात एवं हाईवे हरियाणा करनाल के दिशा-निर्देशों के अनुसार जिला में यातायात को लेकर खंड स्तरीय सङक सुरक्षा परीक्षा 27 अक्टूबर 2023 को करवाई जाएगी। 27 अक्टूबर को करीब जिला के 6 खण्डों के करीब 4500 Students भाग लेंगे। पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र श्री सुरेन्द्र सिंह भोरिया के मार्ग-दर्शन में होने वाली इस परीक्षा को लेकर जिला पुलिस द्वारा सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

जानकारी देते हुए डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि 27 अक्टूबर को होने वाली खंड स्तरीय परीक्षा को लेकर शिक्षा विभाग के साथ मिलकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। उन्होंने बताया कि दिनांक 27 अक्तबूर को जिला कुरुक्षेत्र के 6 खण्डों के 6 स्कूलों में इस परीक्षा को सुबह 10 बजे से 11 बजे तक करवाया जायेगा।

aanchalikkhabre.com सड़क सुरक्षा परीक्षा 1

उन्होंने बताया कि पीपली खंड की परीक्षा डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल पुलिस लाइन में, थानेसर खंड की परीक्षा राजकीय मॉडल सिनियर सैकंड्री स्कूल थानेसर में, लाडवा खंड की परीक्षा राजकीय सीनियर सैकंड्री स्कूल लाडवा में, बाबैन खंड की परीक्षा राजकीय सीनियर सैकंड्री स्कूल रामशरण माजरा में, शाहबाद खंड की परीक्षा राजकीय सीनियर सैकंड्री स्कूल शाहबाद में तथा पेहवा खंड की परीक्षा संत इशरजोत अकैडमी पेहवा में करवाई जाएगी।

DSP ने बताया कि इस परीक्षा में हर वर्ग में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय आने वाले Students को खण्ड स्तरीय परीक्षा में बैठने का मौका मिलेगा

डीएसपी प्रदीप कुमार
डीएसपी प्रदीप कुमार

कॉलेज वर्ग की परीक्षा भगवान परशुराम कॉलेज सेक्टर 5 में करवाई जाएगी। उन्होंने बताया कि इस परीक्षा में स्कूल स्तर की परीक्षा में हर वर्ग से प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय आने वाले करीब 4500 Student भाग लेंगे। डीएसपी ने बताया कि इस परीक्षा में हर वर्ग में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय आने वाले विद्धार्थियों को खण्ड स्तरीय परीक्षा में बैठने का मौका मिलेगा। खण्ड स्तर पर प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय आने वाले छात्रों को जिला स्तरीय की प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा।

जिला स्तर पर प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय आने वाले Students को मण्डल स्तर प्रतियोगिता में भेजा जाएगा। जिला स्तर पर प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय आने वाले students को राज्य स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा। सभी वर्ग की प्रतियोगितायों में प्रथम, द्वितीय तथा तृतीया आने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया जाऐगा।

 

See Our Social Media Pages

YouTube:@Aanchalikkhabre

Facebook:@Aanchalikkhabre

 

इसे भी पढ़े- पूरी Road पर बबूल की टहनियां और कांटों की झाड़ियाँ बिखरी पड़ी हैं। जिससे आए दिन राहगीर हो रहे हादसों का शिकार

 

अश्विनी वालिया

 

Share This Article
Leave a comment