कांग्रेस OBC सैल की जिला सतरीय बैठक कुरुक्षेत्र जिला कांग्रेस भवन में हुई आयोजित

Aanchalik khabre
By Aanchalik khabre
5 Min Read
कांग्रेस OBC सैल की जिला सतरीय बैठक
कांग्रेस OBC सैल की जिला सतरीय बैठक

भारतीय कांग्रेस कमेटी कुरुक्षेत्र लोकसभा पर्यवेक्षक संजय महाराज ने कहा है BJP नहीं चाहती OBC व गरीबों को आरक्षण मिले

कुरुक्षेत्र। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी कुरुक्षेत्र लोकसभा पर्यवेक्षक संजय महाराज ने कहा है कि भाजपा नहीं चाहती OBC व गरीबों को आरक्षण मिले। भारतीय जनता पार्टी को आरक्षण पसंद नहीं है। पीएम मोदी ने संसद में भाषण के दौरान कहा है कि वे आरक्षण के पक्ष में नहीं है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आरक्षण को खत्म करके प्राइवेटकरण करने के साथ-साथ जनता के हक और अधिकार खत्म करना चाहती है। वे जिला कांग्रेस भवन में कांग्रेस OBC सैल की जिला सतरीय बैठक को संबोधित कर रहे थे।

aanchalikkhabre.com OBC e1707902503321

उन्होंने OBC सेल के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश की जनता के सामने करो व मरो की स्थिति है, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद के अंदर ऐलान किया है कि वह आरक्षण के पक्ष में नहीं है और आने वाले दिनों में कड़े निर्णय लेंगे। उन्होंने कहा कि ओबीसी सैल के कार्यकर्ताओं को समझने और संभलने की जरूरत है। सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी की इन नीतियों का विरोध करें तभी कांग्रेस दोबारा से सत्ता में आ सकती है।

उन्होंने राम मंदिर श्री राम मंदिर मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीतिक लाभ लेने के लिए श्री राम मंदिर का उद्घाटन किया। उन्होंने OBC सेल के कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि वे एकजुट हो और कांग्रेस संगठन को मजबूती देने का काम करें। इस मौके पर लाडवा विधायक मेवा सिंह ने ओबीसी सेल के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज समय आ गया है कि भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर करना है और यह काम ओबीसी एससी और एसटी मिलकर कर सकते हैं ।

कांग्रेस OBC सैल के जिला प्रधान सुरेंद्र सैनी भिवानी खेड़ा ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि OBC सैल कांग्रेस का एक मजबूत अंग है। OBC सैल ने हमेशा कांग्रेस का साथ दिया है और ओबीसी सैल का प्रत्येक कार्यकर्ता कांग्रेस को दोबारा से सत्ता में लाने के लिए मजबूती के साथ कांग्रेस के साथ खड़ा है। उन्होंने इतनी भारी संख्या में ओबीसी सैल की बैठक में आए कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

लाडवा विधायक मेवा सिंह और अन्य अतिथियों का OBC सैल जिला प्रधान सुरेंद्र सैनी और अन्य पदाधिकारियों ने गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया

इससे पूर्व अआईसीसी ऑब्जर्वर संजय महाराज लाडवा विधायक मेवा सिंह और अन्य अतिथियों का OBC सैल जिला प्रधान सुरेंद्र सैनी और अन्य पदाधिकारियों ने गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया । बैठक को एआईसीसी के ट्रेनिंग इंचार्ज डॉक्टर सुभाष सैनी, वरिष्ठ कांग्रेस नेता जसविंदर राठी, मास्टर हरि सिंह, पूर्व जिला पार्षद संजीव सैनी, बाबूराम तुषार ,बलवान कनीपला आदि ने संबोधित किया और कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि वह कांग्रेस को सत्ता में लाने के लिए एकजूट हो।

इस इस मौके पर ऋषिपाल रावगढ़, सलविंदर सिंह कंबोज, नायब सिंह कश्यप, मास्टर हरि सिंह पांचाल, बलवंत सैनी, रोशन लाल धीमान, रोशन लाल जांगड़ा, सुषमा कश्यप ठोल, जागीर कश्यप, रोशन सैन, पवन सैनी, बलदेव सिंह मुर्तजापुर, गुरदीप प्रजापत, मामचंद प्रजापत, रामपाल सैनी, कमलेश धीमान, जगदीश सैनी, राजेंद्र पाल, रुपिंदर सिंह सीटू, सोहनलाल कश्यप, रामपाल बारना, मान सिंह कश्यप, जगराम, मामचंद सैनी, नरेंद्र सैनी कसेरला, हरजिंदर कंबोज, कृष्ण कुमार सैन पिपली, राजकुमार सैनी, रामगोपाल, रामेश्वर सैनी, संजू सैनी, मनीष सैनी, पाला राम सिंगपुरा, सोनू सैनी, रमेश जांगड़ा, विनोद सैनी, गुरभजन सिंह लबाना, प्रकाश कश्यप, भजनलाल प्रजापत, संजय पाल ज्योतिसर आदि मौजूद रहे।

 

अश्विनी वालिया, कुरुक्षेत्र

See Our Social Media Pages

YouTube:@Aanchalikkhabre

Facebook:@Aanchalikkhabre

Twitter:@Aanchalikkhabre

 

इसे  भी पढ़ें – हरियाणा में Animal की तस्करी जोरों से हो रही है

Share This Article
Leave a comment