लांखो रुपये के लगे Water Cooler बने शोपीस

Aanchalik khabre
By Aanchalik khabre
3 Min Read

बाजार में लगे Water Cooler से पानी ने मिलने से व्यापारी पीने के पानी के लिए भटकते इधर उधर

सरीला (हमीरपुर) – सरीला ब्लॉक के ग्राम पंचायत हर सुंडी गांव में लांखो रुपये के लगे तीन Water Cooler बने सफेद पॉश हाथी। मंदिर परिसर बाजार में लगा Water Cooler आमजनमानस को गर्मी के मौसम में लू और तेज धूप से लगी प्यास बुझाने के लिये लगाया गया था जिससे व्यापारियों और ग्रामीणों को एक माह मात्र ठंडा शुद्ध पेयजल पानी पीने को मिला था ।

एक माह बाद लगा Water Cooler खराब हो गया कई बार प्रधान और ग्राम विकास अधिकारी को शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नही हुई। वही बीते साल प्राथमिक विद्यालय में लगभग 1 .50 लाख रुपये की लागत से लगाया गया नया Water Cooler एक भी दिन शुद्ध ठंडा पानी नही दे सका जो सफेद पॉश हाथी की तरह लगा है।

Water Cooler
Water Cooler

स्कूली बच्चे और अध्यापक पीने के पानी के लिए इधर उधर जाते है। वही ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए बताया कि वाटरकूलर ग्राम प्रधान और ग्राम विकास अधिकारी के कार्यप्रणाली के चलते भर्ष्टाचार की भेंट चढ़ गया जिससे स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे ठंडे पानी से वंचित हो गए। बाजार में लगे वाटर कूलर से पानी ने मिलने से व्यापारी पीने के पानी के लिए इधर उधर भटकते है। वही कुछ लोग वाटर कूलर की दशा देखकर व्यवस्था को कोसते नही थकते।

जब इस सम्बंध में खंड विकास अधिकारी दिव्या त्रिपाठी से बात की तो बताया कि ठेकेदार से बोलकर सही कराया जाएगा अब देखना यह है कि आखिर कब तक स्कूली बच्चों , ग्रामीणों और व्यापारियों को शुद्व ठंडा पेयजल उपलब्ध हो पाये।

                                                                                                                          ब्यूरो प्रमुख नईम अख्तर हमीरपुर

Visit Our Social Media Pages

Share This Article
Leave a comment