JJT University उत्तर-पश्चिम जोन इंटर यूनिवर्सिटी क्रिकेट की मेजबानी करेगी

Aanchalik khabre
By Aanchalik khabre
2 Min Read
JJT University कैम्पस में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट का रोमांच
JJT University कैम्पस में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट का रोमांच

अखिल भारतीय विश्वविद्यालय संघ के निर्देश पर JJT University उत्तर पश्चिम जोन इंटर यूनिवर्सिटी क्रिकेट टूर्नामेंट के पुरूष वर्ग की मेजबानी करेगी

झुंझुनू । अखिल भारतीय विश्वविद्यालय संघ के निर्देश पर JJT University उत्तर पश्चिम जोन इंटर यूनिवर्सिटी क्रिकेट टूर्नामेंट के पुरूष वर्ग की मेजबानी करने जा रही है। आगामी 29 जनवरी से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट में राजस्थान, दिल्ली और हरियाणा की 58 यूनिवर्सिटी की टीमें हिस्सा लेगी।

बुधवार को यूनिवर्सिटी कांफ्रेंस हॉल में प्रेजिडेंट डॉ देवेंद्र सिंह ढुल की अध्यक्षता में टूर्नामेंट की तैयारियों को लेकर बैठक हुई। बैठक में खेल आयोजन सचिव डॉ अरूण कुमार ने बताया कि JJT University आगामी 29 जनवरी से 5 फरवरी तक उत्तर पश्चिम जोन इंटर यूनिवर्सिटी क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन करेगा। इस टूर्नामेंट में तीन राज्यों की यूनिवर्सिटी की टीमें भागीदारी करेगी।

11 3

उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट का आयोजन 7 क्रिकेट मैदानों पर किया जाएगा। इसमें मेजबान JJT University के स्पोट्र्स काम्प्लेक्स, थार क्रिकेट अकादमी, सेठ मोतीलाल पीजी कालेज झुंझुनू, मोरारका स्पोट्र्स काम्प्लेक्स नवलगढ़, सेठ जीबी पोद्दार कालेज स्टेडियम पैवेलियन नवलगढ़, एसबीएस क्रिकेट अकादमी सीकर व विक्टर क्रिकेट अकादमी सीकर शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि राजस्थान, दिल्ली और राजस्थान की प्रतिभागी 58 टीमों को 4 पूल में बाटा गया हैं।

टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए गठित विभिन्न कमेटियों के संयोजकों को संबोधित करते हुए यूनिवर्सिटी प्रेसिडेंट डॉ देवेंद्र सिंह ढुल ने कहा कि JJT University प्रतिभागी यूनिवर्सिटी के खिलाडिय़ों, कोच, मैनेजर व अखिल भारतीय विश्वविद्यालय संघ के ऑफिशियल्स की बेहतर मेजबानी के लिए तैयार है। उन्होंने विभिन्न कमेटियों के संयोजकों को निर्देश दिए कि वो इस टूर्नामेंट को शानदार तरीके से सम्पन्न करवाएं, क्योंकि इसके बाद मार्च में ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी क्रिकेट टूर्नामेंट की मेजबानी भी जेजेटी यूनिवर्सिटी करने जा रही है।

 

संजय सोनी, झुंझुनू 

 

See Our Social Media Pages

YouTube:@Aanchalikkhabre

Facebook:@Aanchalikkhabre

Twitter:@Aanchalikkhabre

 

इसे भी पढ़ें – नवलगढ़ में MLA Vikram Singh ने कारसेवक व उनके परिजनों को सम्मानित किया

Share This Article
Leave a comment