Mission 2024 के लिए BJP जन संपर्क अभियान की बैठक

Aanchalik khabre
By Aanchalik khabre
4 Min Read
Mission 2024 के लिए BJP जन संपर्क अभियान की बैठक
BJP Mission 2024:मिशन 2024 के लिए संपर्क अभियान पर निकले स्वच्छ भारत मिशन के वाइस चेयरमैन सुभाष चंद्र,मनोहर और मोदी का संदेश लेकर पहुंचे निसिंग,विशेष संपर्क अभियान के तहत समाज के विभिन्न वर्गों के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक, लोकसभा विशेष संपर्क प्रमुख बनने पर कार्यकर्ताओं ने हार्दिक स्वागत किया |
Mission 2024 के तहत 400 लोकसभा सीटों के लक्ष्य को हासिल करने के लिए भाजपा के रणनीतिकारों ने माइक्रो लेवल पर काम करना प्रारंभ कर दिया है। लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 10 में से 10 सीटों को जीतने के लिए भाजपा जुट गई है। इसी कड़ी में वरिष्ठ भाजपा नेता एवं करनाल लोकसभा के नवनियुक्त विशेष संपर्क अभियान प्रमुख सुभाष चंद्र ने रविवार को निसिंग से जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की।
आज यहां पहुंचने पर सबसे पहले सुभाष चंद्र का समाज के विभिन्न वर्गों के प्रतिनिधियों ने उनका लोकसभा विशेष संपर्क प्रमुख बनाये जाने पर जोरदार स्वागत किया और मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं का आभार जताया।
Mission 2024 के लिए BJP जन संपर्क अभियान की बैठक
Mission 2024 के लिए BJP जन संपर्क अभियान की बैठक
Mission 2024 के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से सबको राम राम कहते हुए सुभाष चंद्र ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का संदेश लेकर घर-घर जाएंगे। जन सम्पर्क अभियान के तहत समाज के विभिन्न वर्गों और व्यापारियों से संवाद कर उन्हें सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की गरीब कल्याण की नीतियों से देश के 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से ऊपर आए हैं।

BJP Mission के तहत हरियाणा प्रदेश के 45 लाख लोगों को 5 लाख तक का मुफ्त इलाज मिल रहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश के 45 लाख लोगों को 5 लाख तक का मुफ्त इलाज मिल रहा है। इसके अलावा केंद्र सरकार की मुफ्त राशन योजना, उज्ज्वला योजना से महिलाएं और गरीब आदमी सशक्त हुआ है। उन्होंने कहा की आज प्रदेश के 36 बिरादरी के लोगों को किसी न किसी रूप में केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है। युवाओं को बिना पर्ची और खर्ची के नौकरियां मिल रही हैं जिससे उन्हें पिछली सरकारों के भ्रष्टाचार से मुक्ति मिली है।
Mission 2024 के लिए BJP जन संपर्क अभियान की बैठक
Mission 2024 के लिए BJP जन संपर्क अभियान की बैठक
इस अवसर पर सुभाष चंद्र ने समाज के प्रतिनिधियों से सरकार की योजनाओं और उपलब्धियां का फीडबैक भी लिया और उनकी समस्याओं के समाधान पर चर्चा की। इस मौके पर खाद्य आपूर्ति निरीक्षक देवेंद्र कुमार , रण सिंह, पूर्व सरपंच बलविंदर गोंदर, डॉ नेपाल रावत , विकास राणा , सरदार अमीर सिंह मल्ली, सरदार गुरचरण सिंह संधू,राम किशन जांगड़ा, विनोद एमसी, इंस्पैक्टर अमित,राम पाल शर्मा ,पवन प्रधान, वेद तनेजा , अशोक ढिलोड, अजय , अमित कुमार, प्रवीन राणा, राजेश धीमान, कर्म चंद , रोशन लाल प्रधान देवी मंदिर, डॉ राधे श्याम , कृष्ण सैन, एडवोकेट सुरेश, नरेंद्र , देवेंद्र व अन्य साथी मोजूद रहे।
निसिंग/03 मार्च/ जोगिंद्र सिंह
Visit Our Social Media Pages
Share This Article
Leave a comment